बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BREAKING NEWS : मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यूं कहे की अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। ताजा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के पटियासा की है। जहाँ बाइक सवार अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहाँ गेहूं एवं अन्य अनाजों का कारोबार करने वाले कारोबारी राजा बाबू उर्फ निलेश को दो गोली मार दी। 

दुकानदारों ने बताया कि पहले संदीप नाम के बिजनेसमैन के गद्दी पर अपराधी घुसा और उसके स्टाफ से करीब 10 रुपया छीन लिया। इसके बाद हथियार दिखाकर राजा बाबू उर्फ निलेश से उसके गल्ले का चाबी मांगा। जिसका राजा बाबू ने विरोध किया तो अपराधियों ने दनादन दो गोली मार दी। जिससे वह मौके पर ही गिर गया और अपराधी बड़े आराम से भाग निकले। 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गोलीबारी की सूचना के बाद स्थानीय दुकानदारों द्वारा आनन-फानन में घायल राजा बाबू उर्फ निलेश को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज गंभीर हालत में चल रहा है। 

पूरे मामले पर पूछे जाने पर आयापुर थानेदार ने कहा कि पटियासा अनाज कारोबारी पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना हुई है। एक राजा बाबू नाम के कारोबारी को दो गोली लगने की बात आ रही है। जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्रथम दृष्टया लूटपाट में घटना की बात बताई गई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News