बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में सो रही 6 वर्षीय बच्ची को उठाकर ले गए बदमाश, दुष्कर्म करने के बाद की हत्या, आरोपियों को पकड़कर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

घर में सो रही 6 वर्षीय बच्ची को उठाकर ले गए बदमाश, दुष्कर्म करने के बाद की हत्या, आरोपियों को पकड़कर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

GAYA : बिहार के गया में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। हम आपको बता दे की कोलकात्ता में डॉक्टर बिटिया के साथ बलात्कार हत्या के बाद अब बिहार के गया मे भी 6 साल के मासूम बच्ची के साथ दो लोगों द्वारा दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है। 

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया है। यह मामला गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बच्ची कल अपने घर में सोई हुई थी। उसी दौरान रात्री करीब 10 बजे उसी गाँव के रहने वाला संदीप कुमार तथा उसका एक दोस्त घर में घुसकर बच्ची को नदी की ओर ले जाकर दोनों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया और बच्ची की हत्या कर दी। 

जब बच्ची घर में नही मिली तो घरवालों ने खोजबीन शुरू किया। जिसके बाद बच्ची का शव नदी के पास मिला। जिससे पूरे गाँव में दहशत का माहौल है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि जब हमलोग बच्ची को खोजबीन करते नदी के पास गए तो संदीप कुमार और उसके साथी दोनों वही पर मौजूद था। हमलोगों को देखकर दोनों भागने लगे। उसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks