मैक्सिको की सुंदरी के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज, खिताब से थोड़ी दूर रह गई मिस इंडिया ऐडलिन कैसलीनो

मैक्सिको की सुंदरी के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज, खिताब से थोड़ी दूर रह गई मिस इंडिया ऐडलिन कैसलीनो

DESK : 2020 मिस यूनिवर्स का ताज मैक्सिको की सुंदरी के सिर सजा है। बीती रात फ्लोरिडा में आयोजित भव्य समारोह में मैक्सिकों की एंड्रिया मेजा ने यह खिताब अपने नाम किया। साउथ अफ्रिका की पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें ताज पहनाया.  प्रतियोगिता में दूसरा स्थान ब्राजील की जूलिया गामा ने हासिल किया। वहीं तीसरे स्थान पेरू की जेनिक मेकेटा और चौथे स्थान पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं (Adline Castelino) ऐडलिन कैललिनो ने संयुक्त रूप चेक रिपल्बिक की किंबरली पेरेज रहीं।

कोरोना से जुड़े सवाल से जीता दिल

प्रतियोगिता के क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- 'यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप COVID-19 महामारी को कौसे हैंडल करतीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है. हालांकि, मेरा मानना है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगी. इसलिए मैंने शुरू से ही उनका ख्याल रखती.'

भारतीय मिस इंडिया से थी उम्मीदें

मिस यूनिवर्स प्रतोयोगिता में इंडिया का प्रतिनिधित्व कर रहीं ऐडलिन कैसलिनो से बड़ी उम्मीद की गई थी। ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था. अगर एडलिन कॉन्टेस्ट जीतती तो वे भारती से ऐसा करने वाली तीसरी महिला बनती. भारत से साल 2000 में लारा दत्ता और साल 1994 में सुष्मिता सेन ने ये खिताब अपने नाम किया था.


Find Us on Facebook

Trending News