पांच दिन पहले लापता महिला की मिली लाश, आक्रोशित ग्रामीणों ने रहुई थाना का किया घेराव, लापरवाही के लगाए आरोप

पांच दिन पहले लापता महिला की मिली लाश, आक्रोशित ग्रामीणों ने रहुई थाना का  किया घेराव, लापरवाही के लगाए आरोप

NALANDA : रहुई थाना क्षेत्र के मंदिलपुर गांव से 5 दिन पूर्व दवा लेने निकली महिला का लाश सिलाव थाना क्षेत्र में मिलने के बाद भी पुलिस द्वारा सहयोग नहीं किए जाने से नाराज परिजन और ग्रामीणों ने शनिवार को थाना का घेराव करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया । मृतक के भाई ने बताया कि मंदिलपुर निवासी लालती देवी 24 अप्रैल को अपने घर से दवा लेने के लिए बिहार शरीफ के लिए निकली थी। जिसके बाद वह अपने घर नहीं लौटी।

 घर नहीं लौटने जब परिजनों ने गुमशुदगी का आवेदन दिया तो पुलिस पदाधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बीच सिलाव थाना इलाके के नरहरपुल के समीप महिला का शव मिला । बाबजूद रहुई थाना पुलिस कार्रवाई की बात कहते रही । उधर सिलाव थाना पुलिस 24 घंटे का बाद शव की पहचान नहीं होने पर दफन कर दिया । परिजन लापरवाह अधिकारी पर कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं।।

मृतका की संपत्ति पर थी सबकी नजर

 मृतका का अपना कोई संतान नहीं था। जिसके कारण गांव के ही कुछ लोगों की नजर उनकी संपत्ति पर थी। माना जा रहा है कि इसी संपत्ति की लालच में किसी ने अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आज महिला का शव बरामद होने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और थाने का घेराव कर दिया। बाद में वरीय अधिकारी के आश्वासन के बाद एफआईआर दर्ज करते हुए शव लाने की व्यवस्था की गयी । जब जाकर आक्रोशित शांत हुए ।

विधि व्यवस्था डीएसपी शुशील कुमार ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है । अगर अधिकारियों की लापरवाही सामने आती है तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी। एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है ।

Find Us on Facebook

Trending News