ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान ने कई सड़कों का किया शिलान्यास और उद्घाटन...

ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान ने कई सड़कों का किया शिलान्यास और उद्घाटन...

MOTIHARI: पूर्वीचंपारण के ढाका विस क्षेत्र के राजद विधायक फैसल रहमान ने कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। राजद विधायक ने 12 सड़कों का शिलान्यास किया जबकि 7 निर्मित कार्यों का उद्घाटन किया. 

विधायक फैसल रहमान ने नगर परिषद क्षेत्र के औरैया वहीं भगवानपुर पंचायत अंतर्गत भगवानपुर , खैरवा , यादोपुर नन्हकर , यदोपुर बखरी , बखरी खजुरी , बढ़डवा फतेह मुहम्मद अंतर्गत सिसहनी और करमावा पंचायत अंतर्गत करमावा में 2 सड़कों का शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होंने बड़हड़वा लखंसेन पंचायत अंतर्गत बड़हड़वा लखंसेन गांव में मदरसा मरयमिया और 3 निर्मित सड़क का उद्घाटन भी किया । 

विधायक ने कहा, क्षेत्र की जिन सड़कों की स्थिति जर्जर थी उन सड़कों को विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 11 करोड़ की लागत से 12 नए सड़कों का शिलान्यास हुआ है । उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जहां भी कच्ची सड़क रह गई है जल्द ही वहां पक्की सड़क का निर्माण कराया जाएगा। जहां सड़क टूटी है उसका मरम्मती काम होगा। क्षेत्र में विकास का काम लगातार हो रहा है। लगातार पक्की सड़कों का निर्माण, पुल-पुलिया का निर्माण किया गया है जिससे लोगों को मूलभूत सुविधा मिल रही है। इस मौके पर  सैकड़ों की संख्या में  स्थानीय लोग मौजूद थे ।

Find Us on Facebook

Trending News