बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के खास सियासी रंगबाज विधायक अब PM मोदी से लेंगे 6 करोड़ रुपया!तब लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,3 लाख से ज्यादा वोट से जीतेंगे..

नीतीश के खास सियासी रंगबाज विधायक अब PM मोदी से लेंगे 6 करोड़ रुपया!तब लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,3 लाख से ज्यादा वोट से जीतेंगे..

भागलपुर - अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल फिर चर्चाओं में हैं. मंडल ने कहा लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो जदयू से ही. उन्होंने कहा कि  टिकट काहे नहीं मिलेगा. मैं कभी निर्दलीय नहीं लड़ता हूं निर्दलीय विधानसभा में लड़ता था, मंडल ने कहा कि छह करोड़ रुपये चुनाव लड़ने में खर्च होंगे. कहां से  इतना पैसा लाएंगे. गोपाल मंडल ने कहा कि एनडीए से टिकट मिलने के बाद थोड़ा नीतीश कुमार से लेंगे, थोड़ा मोदी जी ले लेंगे.

गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट मेरे पॉकेट में ही रहता है बार-बार एक ही सवाल क्यों पूछते हैं, मैं चुनाव लड़ूंगा भी और 3 लाख वोट से अधिक मतों से जीतूंगा भी, मेरी जीत सुनिश्चित है.

उन्होंने कहा कि जो मैं बोलता हूं वही मैं करता हूं, भागलपुर पार्लियामेंट में जितना जोड़ घटाव गुणा भाग मेरा मजबूत है, वो और  किसी भी नेता का इतना मजबूत गणित नहीं है, जिसको कह देंगे जितना वोट से जीतेगा उतने ही संख्या से वह जीतेगा.

गोपाल मंडल ने कहा कि  मैं अगर कह दिया कि मैं 3 लाख से जीतूंगा तो यह सुनिश्चित है मैं 3 लाख वोट से ही जीतूंगा। वहीं विधायक ने कहा की भागलपुर लोक सभा के क्षेत्र में लोगों से मिलने जुलने की प्रक्रिया चालू है.

अंजनी कश्यप की रिपोर्ट


Suggested News