रालोसपा जिलाध्यक्ष की पत्नी पर फायरिंग का मामला, विधायक के पुत्र ने आरोप को बताया बेबुनियाद

रालोसपा जिलाध्यक्ष की पत्नी पर फायरिंग का मामला, विधायक के पुत्र ने आरोप को बताया बेबुनियाद

SIWAN : रालोसपा जिलाध्यक्ष हेमंत कुशवाहा की पत्नी पर गोली चलाने के मामले में जिलाध्यक्ष के बयान से सनसनी फैल गई है. हेमंत कुशवाहा ने बड़हरिया के विधायक श्याम बहादुर सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है. हेमंत कुशवाहा ने कहा कि विधायक श्याम बहादुर सिंह ने हमारे पत्नी पर गोली चलवाई है. हमारे राजनीतिक कद बढ़ने से विधायक जी को काफी तकलीफ हो रही है. 

इसलिए विधायक जी मुझे और मेरे परिवार को जान से मरवाना चाहते हैं. वही दूसरी तरफ विधायक श्यामबहादुर सिंह के पुत्र संजय सिंह ने हेमंत कुशवाहा द्वारा लागए गए आरोपो को बेबुनियाद बताया और कहा कि ये सब राजनीति के तहत अफवाह फैलाया जा रहा हैं. 

मेरे पिता जी का इतिहास रहा हैं कि आज तक किसी तरह की घटना में शामिल तक नही हैं तो किसी से गलत करने और कराने की बात तो बहुत दूर हैं. इतना ही नही संजय सिंह ने हेमंत कुशवाहा को ये भी सलाह दिया कि अगर आपको चुनाव ही लड़ना हैं तो आप समाजसेवी बनिए. जनता आपको जरूर मौका देगी. गलत अफवाह न फैलाए. साथ ही कहा कि पुलिस प्रशासन निष्पक्ष जांच करेगी तो खुद सच्चाई सामने आ जायेगा. 

आपको बता दें कि कल शाम में हेमंत कुशवाहा की पत्नी पर अपराधियों ने फायरिंग की थी. हालांकि फायरिंग में हेमंत कुशवाहा की पत्नी बाल बाल बच गई थी. हेमंत कुशवाहा ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने साफ कहा कि मेरी हत्या कभी भी हो सकती है.

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News