MNS प्रमुख राज ठाकरे अस्पताल में भर्ती, 1 जून को होगी सर्जरी, इन परेशानियों से जूझ रहे राज

MNS प्रमुख राज ठाकरे अस्पताल में भर्ती, 1 जून को होगी सर्जरी, इन परेशानियों से जूझ रहे राज

DESK. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें मुंबई के लीलावती अपस्ताल में दाखिल कराया है. राज ठाकरे की एक सर्जरी होने वाली है इसी को लेकर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया है. दरअसल राज ठाकरे के पांव में कुछ परेशानी है. उनके पांव की सर्जरी होनी है. इसी को लेकर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. राज ठाकरे की सर्जरी 1 जून को होनी है. 

वहीं राज की सर्जरी और उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक चिंतित हैं. बड़ी संख्या में राज ठाकरे के समर्थक लीलावती अस्पताल के बाहर भी जमे दिखे. साथ ही सोशल मीडिया पर भी राज के स्वास्थ्य को लेकर लोगों ने अपनी मन्ग्ल्कामनअ प्रेषित की. राज ठाकरे कुछ समय से पांव की समस्या से जूझ रहे है. इस महीने की शुरुआत में मनसे प्रमुख ने अपने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं के लिए उनकी सर्जरी होनी है.

पिछले महीने राज ठाकरे के अयोध्या का दौरा भी रद्द हुआ था. उस समय भी उनके स्वास्थ कारणों का हवाला दिया गया था. अब उसी के उपचार के लिए राज को अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहाँ बुधवार को उनकी सर्जरी होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News