मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा युवक, महिला का पर्स छीनकर भाग रहे युवक की भीड़ ने कर दी पिटाई

मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा युवक, महिला का पर्स छीनकर भाग रहे युवक की भीड़ ने कर दी पिटाई

बेगूसराय।  चोरी के आरोप में एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बच गया। यहां महिला का पैसा चोरी कर भाग रहे को लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित पीएनबी बैंक की समीप की है। 

बताया जाता है कि आरोपी युवक के द्वारा पीएनबी बैंक के पास एक महिला के थैला से पैसा निकाल रहा था उसी दौरान महिला ने उसे निकालते हुए देख लिया और उसके बाद महिला ने चोर चोर कर चिल्लाना शुरू कर दी। आरोपी युवक भागने लगा तभी वहां पर मौजूद लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दिया। पिटाई देखने के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी मौके पर नगर थाने की पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ अपने अस्तर से कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार युवक फतेहपुर के रहने वाले बताया जा रहा है।

सीतामढ़ी में दो लोगों की पिटाई से मौत

भीड़ के गुस्से का मामला सीतामढ़ी में भी सामने आया है, जहां सोमवार को रंगदारी मांग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। लेकिन यहां दोनों बदमाश बेगूसराय के चोर की तरह खुशकिस्मत नहीं थे। यहां भीड़ ने दोनों रंगदारों की इतनी पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुपौल में भी सोमवार को एक चोर की लोगों द्वार पिटाई करने और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News