बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना कोरोना जांच के इस शहर की गलियों में घूम रहे 450 से ज्यादा डिलीवरी ब्वॉय, अधिकारियों ने कहा- जल्द होगी जांच

बिना कोरोना जांच के इस शहर की गलियों में घूम रहे 450 से ज्यादा डिलीवरी ब्वॉय, अधिकारियों ने कहा- जल्द होगी जांच

Desk: दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रशासन सबक लेता नहीं दिखा रहा है. यही वजह है कि अलग-अलग सामानों की होम डिलीवरी के लिए लगाए गए 450 से ज्यादा डिलीवरी बॉयज की किसी तरह की कोरोना जांच नहीं कराई गई है, जो अब चिंता का विषय बन गई है. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि वे आने वाले समय में जांच करा लेंगे.

शहर में पिछले कुछ दिनों से लगाए गए संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की भी दुकानों को प्रशासन ने बंद करा दिया है और होम डिलीवरी के जरिए ही सप्लाई कराई जा रही है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि अलग-अलग दुकानों की ओर से लगाए गए 461 होम डिलीवरी बॉयज की अब तक किसी तरह की कोई कोरोना जांच कराई ही नहीं गई है.

एडीएम (आपूर्ति) नलिनीकांत सिंह ने बताया कि अभी डिलीवरी बॉयज की जांच की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. लेकिन भविष्य में इनकी जांच कराई जाएगी. एडीएम ने आगे बताया कि होम डिलीवरी के पास बनाने में कोई दिक्कत नहीं है. पिछले 3 दिनों में 400 से ज्यादा पास बना दिए गए हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से सप्लाई मित्र वेबसाइट को वाराणसी प्रशासन ने आगे बढ़ाया है. इस वेबसाइट पर 461 दुकानें अलग-अलग मोहल्लों के हिसाब से मिलेंगी. उनका लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक होम डिलीवरी के जरिए वस्तुओं को पहुंचाया जा सके.

Suggested News