बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद विभाग की टीम पर 60 से ज्यादा नकाबपोश लोगों ने किया हमला, जेसीबी से रास्ता रोक किया पथराव

उत्पाद विभाग की टीम पर 60 से ज्यादा नकाबपोश लोगों ने किया हमला, जेसीबी से रास्ता रोक किया पथराव

JAMUI : शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर एक साथ छह दर्जन नकाबपोश असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उत्पाद विभाग की गाड़ी के सामने जेसीबी खड़ा कर उनका रास्ता रोक दिया और पथराव शुरू कर दिया। जिसमें स्कार्पियो वाहन का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। बताया जा रहा है कि बड़ी मुश्किल से उत्पाद विभाग की टीम हमलावरों के बचकर भागने में कामयाब हुई। हालांकि इस पथराव में चालक और कुछ उत्पाद कर्मि‍यों को हल्की चोटें आई हैं।

हमले की यह घटना खैरा थाना क्षेत्र के बड़ीबाग मोड़ के पास मंगलवार की रात की है।  बताया जाता है कि हमेशा की तरह मंगलवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम शराब के विरुद्ध छापेमारी करने के लिए गिद्धेश्वर की ओर गई थी। इसके बाद फिर लौटने के दौरान जैसे ही उत्पाद विभाग की टीम की स्कार्पियो बड़ीबाग चौक के करीब पहुंची तो बदमाशों ने सड़क के बीच जेसीबी लगा दी। 

विभाग की गाड़ी को घेर लिया

उसके बाद लगभग छह दर्जन से अधिक नकाबपोश लोगों के द्वारा उत्पाद विभाग की वाहनों को चारों ओर से घेरकर अचानक पत्थराव किया जाने लगा। काफी देर तक यह सिलसिला चलता रहा। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम भी दहशत में आ गई। फिर किसी तरह उत्पाद विभाग की टीम वहां से बचकर निकली और उत्पाद थाना पहुंची।

विभाग के अधीक्षक ने की पुष्टि

जिले के उत्पाद विभाग के अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि बदमाशों के द्वारा उत्पाद विभाग की टीम पर हमला की क‍िया गया है। हमलावर बड़ी संख्या में नकाबपोश थे। पथराव में एक स्कार्पियो वाहन क्षतिग्रस्त हुई है। उत्पाद के पदाधिकारी व कर्मी सुरक्षित हैं।

घटना क्यों की गई, किसने की है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। सड़क को जेसीबी से अवरुद्ध कर हमला करने मामले में बालू माफियाओं की संलिप्तता की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल उत्पाद विभाग के सभी कर्मी सुरक्षित हैं।

Suggested News