बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मोस्टवांटेड अपराधी अजय नट एवं उसके सहयोगी अजूबा नट को किया गिरफ्तार

 सारण पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मोस्टवांटेड अपराधी अजय नट एवं उसके सहयोगी अजूबा नट को किया गिरफ्तार

CHAPRA :  जिले सहित प्रदेश भर में हत्या,लूट, चोरी की दर्जनों संगीन घटनाओं को अंजाम देने के साथ ही कई मामलों में फरार चल रहे मोस्टवांटेड अपराधी अजय नट एवं उसके एक सहयोगी अजूबा नट को सारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना कि जानकारी देते हुए सारण पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि रविवार को एकमा थानाध्यक्ष को एस.टी.एफ की टीम द्वारा गुप्त सूचना मिली कि सीवान जिला के हसनपुरा थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देकर भागे कुछ अपराधी एकमा थाना क्षेत्र के नौतन बाजार में मांझी एकमा रोड़ से उतर एक बगीचा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। 

प्राप्त सुचना पर  एकमा थाना पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मौके से हत्या, लूट डकैती जैसी दर्जनों संगीन घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी अजय नट उर्फ निरंजन नट पिता रामनाथ नट निवासी बंगरा थाना दाउदपुर जिला छपरा सारण एवं उसके एक ओर सहयोगी अजूबा नट पिता बसंत नट निवासी सलेमपुर थाना बैरिया जिला बलिया को मौके से गिरफ्तार किया गया एवं पुछताछ एवं तलाशी के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को दो देसी कट्टा,चार जिंदा कारतूस,दो मोबाइल एवं एक मोटरसाइकिल मौके से बरामद की गई। 

गिरफ्तार किए गए कुख्यात अजय नट पर जिले के दाउदपुर,एकमा, मांझी, इसुआपुर, कोपा, मढ़ौरा, मुफ्फसिल थाना छपरा, भगवान बाजार थाना छपरा, एवं दुरौंधा थानों में अलग अलग मामलों में मुकदमा दर्ज है। रविवार को पुलिस ने दोनों अपराधियों को एकमा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News