बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोस्ट वांटेड क्रिमिनल मुम्बई से गिरफ्तार, पच्चीस हजार का इनामी अपराधी है मोहम्मद हाशिम

मोस्ट वांटेड क्रिमिनल मुम्बई से गिरफ्तार,  पच्चीस हजार का इनामी अपराधी है मोहम्मद हाशिम

कटिहार - पच्चीस हज़ार के इनामी अपराधी मोस्ट वांटेड और कटिहार जिले के टॉप 20 में शामिल मोहम्मद हाशिम को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. बारसोई अनुमंडल के साथ-साथ आसपास के जिला में भी मोहम्मद हाशिम ने कई बड़े कांड को अंजाम दिया था. हासिम फरार चल रहा था.हाशिम लूट और डकैती के लगभग आधा दर्जन कांडों में आरोपी है, जिसकी तलाश में पुलिस काफी समय से लगी हुई थी. हासिम मुंबई में अपना नाम बदल कर रह रहा था.  गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद हाशिम  बलरामपुर थाना क्षेत्र के पेलापुर का निवासी है और इसने दो शादी कर रखा है.

मोहम्मद हाशिम काफी समय से अपने घर भी नही आ रहा था, जिसकी वजह से उसकी पहली पत्नी अपने बच्चों को लेकर जैसे तैसे गुजरा कर रही है.कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर हाशिम की गिरफ्तारी के लिए बलरामपुर थानाध्यक्ष प्रह्लाद यादव के नेतृत्व टीम गठित की गई थी. पुलिस टीम ने  मुंबई जाकर सतर्कता के साथ अपराधी हाशिम को पकड़ने में सफल रही.

एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी अपराधी को मुंबई से गिरफ्तार किया है, उन्होनें कहा कि बलरामपुर थाना पुलिस के साथ-साथ बारसोई अनुमंडल पुलिस और कटिहार पुलिस के स्पेशल टीम ने इस मामले में बेहतर कार्य किया है.

Suggested News