बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में ट्रक की चपेट में आने से माँ-बेटे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले

कैमूर में ट्रक की चपेट में आने से माँ-बेटे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले

KAIMUR : जिले के मोहनिया में हुए सड़क हादसे में मां बेटे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वही ट्रक चालक को बचाकर पुलिस के ले जाने के दौरान आक्रोशित लोगों ने चालक की पिटाई शुरू कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक मोहनिया थाना क्षेत्र के बेलौड़ी गांव के रहने वाले बैरिस्टर कुरैशी अपनी पत्नी हसनर बेगम और पुत्र एहसान कुरैशी को अपने बाइक से लेकर अस्पताल में इलाज के लिए जा रहे थे। जैसे ही शहीद बाबा मजार के समय पहुंचे जर्जर सड़क के कारण बाइक ट्रक की चपेट में आने से मां बेटे की मौके पर मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुखिया मीर इमरान ने बताया कि एनएचएआई की लापरवाही से यह सड़क हादसा हुआ है। पिछले 3 महीने से सर्विस सड़क टूटा हुआ है। आए दिन सड़क हादसे में लोग घायल होते हैं। आज दो की मौत हो गई। कहा की मुआवजे की मांग की गई है और एनएचएआई पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

वहीँ मौके पर पहुंची जिला परिषद सदस्य गीता पासी ने बताया कि एनएचएआई पर प्राथमिक की दर्ज की जाए। मृतक काफी गरीब है। उसके एक बच्चे को एनएचएआई अपने यहां नौकरी दे।

जबकि मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि तत्काल ₹40000 मुआवजे के तौर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा दिया गया है। अन्य मुआवजे की राशि पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद परिजनों को दी जाएगी।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News