घर के बड़े बेटे की मौत का सदमे में मां! शौच करने घर से बाहर निकला था युवक आहार में डूबा

घर के बड़े बेटे की मौत का सदमे में मां! शौच करने घर से बाहर निकला था युवक आहार में डूबा

NAWADA : नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के नदौरा गांव में एक युवक की आहार में डूबने से मौत की खबर सामने आई है। बताया जाता है कि बताया जाता है कि सोमवार की रात घर से शौच करने के लिए युवक बाहर निकले था उसी दौरान पैर फिसल जाने से आहार में डूबने से  नीतीश कुमार की मौत हो गई। 

परिजन सूरज चौहान ने बताया कि सुरेंद्र चौहान का पुत्र 19 वर्षीय नीतीश चौहान सोमवार की रात में शौच करने के लिए घर से निकले था काफी देर होने के बाद वह घर नहीं लौटे तो परिवार के द्वारा रात में ही खोजबीन की गई। लेकिन युवक की कोई पता नहीं लग सका। अचानक गांव में हल्ला हुआ कि आहार में एक युवक का शव नजर आ रहा है। गांव में कोहराम मच गया और सभी लोग जाकर युवक को देखना शुरू कर दिया। फिर स्थानीय लोगों की मदद से युवक को आहार बाहर निकाला गया तो मंगलवार को मृतक की पहचान नीतीश कुमार के रूप में किया गया। पहचान होते ही गांव में कोहराम मच गया। 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी कादिरगंज थाना प्रभारी सूरज कुमार को दी। जानकारी प्राप्त होते हैं।थाना अध्यक्ष गांव पहुंचकर मामला की जांच करते हुए युवक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा कि सूचना के आलोक पर गांव पहुंचे और युवक की शव को कब्जे में लिए है डूबने से युवक की मौत हुई है। 

घर का बड़े बेटे की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

वहीं मृतक के परिजन सूरज चौहान ने बताया कि घर का सबसे बड़ा 19 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतक नीतीश घर का सबसे बड़ा पुत्र था नीतीश से छोटा दो भाई भी है। खेती मजदूरी का काम करके परिवार वाले अपने भरण-पोषण करते हैं। बड़े बेटा की मौत ने मां को सदमा में डाल दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News