बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार बच्चों की मां ने चचेरे ससुर से थाना परिसर में रचाई शादी, पति की मौत के बाद दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग, इलाके में बना चर्चा

चार बच्चों की मां ने चचेरे ससुर से थाना परिसर में रचाई शादी, पति की मौत के बाद दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग, इलाके में बना चर्चा

GOPALGANJ : गोपालगंज में चार बच्चों की मां ने अपने ही चचेरे ससुर के साथ शादी रचाई है। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामला भोरे थाना क्षेत्र का है। भोरे के दुबवलिया गांव की रहने वाले एक महिला के पति की 6 माह पूर्व मौत हो गई थी। 

ट्रेन से  कटकर हो गई थी पति की मौत

बताया जाता है कि महिला सीमा देवी के पति की मौत ट्रेन से कटकर हो गई थी। चार बच्चों की मां सीमा देवी विधवा की जिंदगी जी रही थी। इसी बीच उस महिला का अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेम प्रसंग में वे दोनो एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन सीमा देवी के घर वाले उसके अपने ही चचेरे ससुर के साथ शादी करने से इनकार कर रहे थे। 

फिर मामला भोरे थाना में पहुंच गया। भोरे थाना में मामला पहुंचने के बाद पुलिस वालों ने इसकी सार्थक पहल की। भोरे पुलिस ने बहू और उसके चचेरे ससुर तूफानी साह की भोरे थाना परिसर में ही शादी करा दी। इस शादी के गवाह बने थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मी और चौकीदार। ससुर तूफानी साह ने अपनी बहू के मांग में सिंदूर भरा। दोनों ने एक दूसरे को फूलों से बने वरमाला बनाकर साथ में जीने मरने कसमें खाई। फिर थाना परिसर में स्थित मंदिर में उन्होंने पूजा की। 

ससुर बहु की शादी की इलाके में हो रही चर्चा

चचेरे ससुर और बहू के शादी के गवाह जहां थाना में तैनात सिपाही और अधिकारी बने। वहीं अब इस शादी की चर्चा पूरी इलाके में हो रही है। बरहाल ससुर पति और बहू पत्नी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। एक तरफ जहां चार बच्चों की विधवा मां को उसका सहारा मिल गया। वहीं चचेरे ससुर तूफानी साह को भी अपने मन की प्रेमिका मिल गई।

रिपोर्ट - मनन अहमद

Suggested News