बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में तीन बच्चों की माँ ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, पुलिस की तत्परता से बची जान

मुजफ्फरपुर में तीन बच्चों की माँ ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, पुलिस की तत्परता से बची जान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सदपुरा में उस समय हड़कंप मच गया। जब तीन बच्चों की मां ने पति से विवाद के कारण  सुसाइड करने का प्रयास किया। बताते चलें की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा का है। 


जहां रविवार की दोपहर 3 बजे के आसपास काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अपने पति से विवाद के कारण एक महिला फंदे से लटक कर सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। वही सूचना मिलते ही काजी मोहम्मदपुर थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर लाजपत कुमार ने तत्काल मौके पर पहुंचकर किसी तरह सुसाइड का प्रयास कर रहे महिला को बचाया। इसके बाद लोगों के बीच पुलिस के कार्यशाली को लेकर वाहवाही होने लगीं। 

पूरे मामले में पूछे जाने पर काजी मोहम्मदपुर थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर लाजपत कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के सदपुरा में जूली खातून का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। जिस कारण जूली खातून रूम में सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर सुसाईड का प्रयास कर रहे महिला को बचाया गया है। साथ ही पति पत्नी को समझा कर मामले को शांत करा दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News