मोतीहारी में बड़ा हादसा, डूबने से चार बच्ची की मौत,गांव में मचा कोहराम

मोतीहारी में बड़ा हादसा, डूबने से चार बच्ची की मौत,गांव में मचा कोहराम

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला से बड़ी खबर आ रही है । पशु के लिए चारा लाने गई तीन बच्ची की गड्ढे के पानी मे डूबने से मौत हो गई .ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चियों के शव को निकाला गया । घटना अरेराज ओपी थाना के भैरव स्थान के पास की बतायी जा रही है ।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष ,सीओ व वार्ड पार्षद पहुंच आगे की कार्रवाई की वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।वहीं दूसरी घटना पहाड़पुर थाना के दूधियाव गांव में खेत देखने जाने के दौरान डूबने से एक बच्ची की मौत हो गई .


नप वार्ड पार्षद  रनटु पांडेय ने बताया कि नगर पंचायत वार्ड 08 के गुड़िया कुमारी ,सपना कुमारी सहित तीन बच्चियां पशु के लिए चारा लाने सरेह में गई थी ।तबतक बाढ़ के पानी मे बने गढ़े में डूबने से तीनों की मौत हो गई ।सूचना पर ओपी थाना अध्यक्ष अभिनव दुबे व सीओ पवन कुमार झा पहुचकर तीनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।वही परिवार में कोहराम मच गया ।दूसरी घटना पहाड़पुर में चाची के साथ धान देखने गयी एक किशोरी (14) की डूबकर मौत. दूधियावा गांव की है घटना. मृतका उक्त गांव निवासी कुंवर महतो की पुत्री सुगान्ति कुमारी बताई जाती है.पुलिस शव को कब्जे में लेकर करवाई में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News