बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी :बाइक सवार अपराधियो ने हथियार के बल पर नोजल मैन से लुटे 60 हज़ार,घटना सीसीटीवी में कैद,पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी :बाइक सवार अपराधियो ने हथियार के बल पर नोजल मैन से लुटे 60 हज़ार,घटना सीसीटीवी में कैद,पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी:  जिले में बाइक सवार अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए  फरार  हो गए. सूचना मिलते ही डीएसपी सहित थाना पुलिस अपराधियो का पीछा की लेकिन अपराधी चकमा दे कर  फरार हो गए . वही पुलिस सीसीटीवी खंगालने और अपराधियो के पहचान में जुटी है . सीसीटीवी कैमरे में अपराधियो द्वारा खुलेआम हथियार दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देने की तस्वीर कैद हो गयी है . पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर करवाई में जुटी है. घटना पचपकड़ी थाना क्षेत्र के एसएम पेट्रौल पम्प का बताया  जा रहा है,जहां बाइक सवार सवार अपराधियो ने हथियार दिखाकर नोजल मैन से लगभग 60 की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए .

मोतिहारी के ढाका पचपकडी रोड में मठिया एवं सोरपनिया गांव के बीच मंगलवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा एसएम पेट्रोलियम  पेट्रोल पंप के नोजल मैन से करीब 60 हजार रूपया लूट कर फरार हो गये. पंप मठिया मोहन गांव के पवन किशोर जायसवाल की बताई जा रही है.

 घटना की सूचना पर पहुंचे सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार एवं पचपकडी ओपी अध्यक्ष अंजन कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया.घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक के मुताबिक एक बाइक पर तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने नोजल मैन अरूण सिंह एवं ओमप्रकाश जायसवाल को हथियार दिखा  बिक्री के करीब 60 हजार रूपये लूट कर भाग गये. लूट की राशि का सही पता नहीं चल पाया है.पंप कर्मियों का कहना है कि सही फिगर हिसाब मिलाने के बाद ही पता चल सकेगा. डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने पंप लूट की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Suggested News