मोतिहारी में एसपी की बड़ी कार्रवाई, अरेराज ओपी थाना प्रभारी निलंबित

 मोतिहारी में एसपी की बड़ी कार्रवाई, अरेराज ओपी थाना प्रभारी निलंबित

Motihari: मोतिहारी एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अरेराज ओपी के थाना प्रभारी को कार्य में लापरवाही करने के बाद निलंबित कर दिया है. मोतिहारी एसपी ने अरेराज थाना प्रभारी को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

मुफ्फसिल थाना के चर्चित हत्याकांड में आरोपित बदमाश को कोर्ट से 167 का लाभ दिलाने पर कार्रवाई हुई है. कांड के आईओ सह अरेराज ओपी थाना प्रभारी अभिनव दुबे की लापरवाही से आरोपी बदमाश को कोर्ट से उक्त मामले में बेल मिला गया है.


मुफ्फसिल थाना के मिशन कंपाउंड में एक ही लड़की से दो युवक को प्रेम प्रसंग चल रहा था. 29 जुलाई 18 की रात्रि में दोनों युवक प्रेमिका से मिलने एक ही समय पहुंच गए. इसी विवाद में दोनों में मारपीट हुई. जिसमें माधव उर्फ गुडलक की गोली मारकर हत्या हो गई.

हत्या का आरोप बदमाश सुमन सौरभ पर लगा. घटना को लेकर मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 462 /18 दर्ज किया गया. कांड के आरोपी कुण्डवचैनपुर तेलहर निवासी सुमन सौरभ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया. लेकिन समय से चार्जसीट कोर्ट में दाखिल नहीं करने से जमानत हो गई. हालांकि अन्य मामलें में बदमाश सुमन सौरभ अभी जेल में ही बंद है. एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि समय से मामलों का निष्पादन व अपराधियों के विरुद्ध कोर्ट में चार्जशीट दाखिल नहीं करना गंभीर मामला है. निर्धारित समय में न्यायालय में चार्यशीट दाखिल नहीं होने के कारण बदमाश को लाभ मिला है. इसी लापरवाही को लेकर कांड के आईओ सह ओपी थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News