बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने हथियार और चरस के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, पिकअप लूटकांड में स्वीकार की संलिप्तता

मोतिहारी पुलिस ने हथियार और चरस के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, पिकअप लूटकांड में स्वीकार की संलिप्तता

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने पिकअप लूट कांड का खुलासा किया है। वहीँ पुलिस ने गुप्त सूचना पर घेराबंदी कर चरस व हथियार के साथ दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष लूट कांड में संलिप्ता स्वीकार किया है। गिरफ्तार अपराधी पर बेतिया जिले में डकैती लूट सहित एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गोबिंदगंज थाना पुलिस ने पिकअप लूट कांड का सफल उदभेदन किया है। गुप्त सूचना पर गोबिंदगंज इंस्पेक्टर संजय पाठक के नेतृत्व में पुअनि रामप्रवेश सिंह सहित पुलिस पदाधिकारी ने नाकेबंदी कर बलहा के पास से दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देशी कट्टा, जिंदा कारतूस ,1.500किलो चरस व मोबाइल को जपत किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने विगत माह हुए पिकअप लूट कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बेतिया जिला के मुफसिल थाना क्षेत्र के आलोक कुमार उर्फ मुन्ना कुमार व मोतिहारी रक्सौल के राजू कुशवाहा के रूप में किया गया।गिरफ्तार आलोक कुमार पर बेतिया जिला भिन्न भिन्न थानों में आधा दर्ज लूट,डकैती सहित आपराधिक मामले दर्ज है। 

वही राजू कुशवाहा पर हरसिद्धि थाना में आर्म्स एक्ट सहित दो मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी थी। गोबिंदगंज थाना क्षेत्र से 10 अक्टूबर को ड्राइवर व खलासी को नशा देकर पिकअप लूट लिया गया था। पुलिस ने लूटी गई पिकअप सहित दो बदमाशों को दरभंगा जिला के सिमरी थाना से गिरफ्तार किया था।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News