बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने लूट की बड़ी योजना को किया नाकाम, हथियार के साथ 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने लूट की बड़ी योजना को किया नाकाम, हथियार के साथ 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। पुलिस ने बड़ी लूट की घटना होने के पहले चार अपराधियों को दबोच लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार, गोली, चरस सहित कई सामान बरामद किया है। मोतिहारी एसपी के गुप्त सूचना पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने हरसिद्धि थाना क्षेत्र में कार्रवाई किया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से कई थानों में संगीन आपराधिक मामला भी दर्ज है। पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी इक्कठा होकर हथियार की तस्करी के साथ साथ किसी वित्तीय संस्था को लूटने की योजना बना रहे है। एसपी ने सूचना सत्यापन के बाद अरेराज डीएसपी सहित अनुमंडल के सभी थानों को अलर्ट किया। वही सभी थानों को सघन वाहन जांच और नाकेबंदी का निर्देश दिया गया। 

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि थाना अध्यक्ष महिंद्र कुमार,ओपी अमित कुमार सिंह,पहाडपुर अम्बेश कुमार,तकनीकी शाखा इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा, अभिनव दुबे ,रविरंजन कुमार सहित पुलिस ने नाकेबंदी कर छपेमारी कर चार अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा,4 कारतूस,510 ग्राम चरस,एक बाइक और दो मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया की हरसिद्धि थाना क्षेत्र में बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना थी। वही हथियार तस्करी में भी अपनी संलिप्तता को अपराधियों ने स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पहाडपुर थाना क्षेत्र के लौकहा के रवि कुमार,कोटवा के गुलशन तिवारी,गिरी टोला के यशवंत गिरी और बेतिया जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र अहवर शेख  के बलिराम कुमार के रूप में किया गया। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पुछताछ में जुटी है। गिरफ्तार अपराधियों पर पहाडपुर सहित गोपालगंज जिला में कई संगीन आपराधिक मामला पूर्व से दर्ज है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News