बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना किया नाकाम, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना किया नाकाम, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को लोकसभा चुनाव के बीच बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बनाते 8 अपराधियो को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर व मलाही थाना अध्यक्ष ने यह कार्रवाई किया है। पुलिस ने मलाही थाना क्षेत्र के रामश्रीया फुलवारी में कार्रवाई किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर लगातार छापेमारी और सघन वाहन जांच किया जा रहा है। सोमवार संध्या गुप्त सूचना मिली कि रमसिरिया फुलवारी में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए अपराधकर्मी इक्क्ठा हुए है। 

सूचना मिलते ही डीएसपी के नेतृत्व ने सर्किल इंस्पेक्टर के के गुप्ता ,मलाही थाना अध्यक्ष विनित कुमार द्वारा सूचना सत्यापन के उपरांत घेराबंदी कर छापेमारी किया। छापेमारी में 8 अपराधियों को दो नाली बंदूक, देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस और खुखरी के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है। वही पुलिस पूछताछ में जुटी है।

गिरफ्तार  अपराधियों की पहचान मलाही थाना क्षेत्र के  चटिया के हीरा साह का पुत्र संतोष, टुनटुन साह का पुत्र मिथुन, रामेश्वर का पुत्र दीपक, पन्नालाल यादव का पुत्र उमेश, चिंतामनपुर के अमेरिका सहनी का पुत्र रविंद्र, संग्रामपुर मठिया के देवलाल महतो का पुत्र बुलेट के रूप में किया गया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News