बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार और मादक पदार्थ के साथ आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार और मादक पदार्थ के साथ आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियो को हथियार और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने कई लूट की घटनाओ में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। वही पुलिस ने गोबिंगंज थाना क्षेत्र में झाड़ी में मिली अज्ञात महिला के शव का भी भी वैज्ञानिक तरीके से उदभेदन कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। वही सदर डीएसपी के नेतृत्व में वाहन लुटेरा गिरोह का भी खुलसा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए नशा का समान बरामद किया गया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मोतिहारी पुलिस ने बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के पूर्व ही अपराधियो को हथियार व मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने  प्रेस को बताया कि अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में गोविन्दगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात महिला के शव बरामद मामले का 24 घंटे के अंदर खुलासा किया गया है। महिला का प्रेमी ही शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था। वही साक्ष्य मिटाने को लेकर प्रेमिका का मोबाइल कूचकर चूल्हा में जला दिया था। लेकिन पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक महिला की पहचान पश्चिम बंगाल की मुसिदाबाद कोलकाता के रूप में की गई है। गिरफ्तार आरोपी गोविन्दगंज थाना के खजुरिया राय टोला का हाशिम हुसैन के रूप में किया गया है। वही एसपी को गुप्त सूचना मिला था कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट पुल के पास कुछ अपराधी इक्कठा होकर बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है ।एसपी के निर्देश पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने टेक्निकल टीम के सहयोग से दो देशी कट्टा,तीन कारतूस,दो मोबाइल,दो लूट में प्रयोग किया गया। बाइक ,मादक पदार्थ व चाकू के साथ संग्रामपुर मठिया के समीर सिंह उर्फ सोनू,नवादा चौबे टोला के रोहित कुमार व गोपालगंज के केरवलिया के बिराज साहनी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने कई लूट कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। वही पूर्व से भी जिला के कई थानों में पूर्व से संगीन अपराधों का मामला दर्ज है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में गोविन्दगंज इंस्पेक्टर विजय कुमार, सब इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार, संग्रामपुर गौतम कुमार, हरसिद्धि रविरंजन कुमार,तकनीकी शाखा पुअनि मनीष कुमार सहित पुलिस शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News