बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली और लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में मोतिहारी पुलिस, 99 डीजे के साथ सैकड़ों लीटर शराब किया जब्त

होली और लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में मोतिहारी पुलिस, 99 डीजे के साथ सैकड़ों लीटर शराब किया जब्त

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस होली व लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में है। होली में डीजे बजाने व हुड़दंग करने के पहले ही मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर पुलिस ने 99 डीजे को जब्त कर बड़ी कार्रवाई किया है। वही पुलिस जाम छलकाने की तैयारी के पहले ही देशी व विदेशी 3900 लीटर शराब जब्त करते हुए कार्रवाई में जुटी है।

वही पुलिस ने अभियान चलाकर 103 लोगो को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के कार्रवाई से शराब तस्करो व हुड़दंग करने वाले में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस की ओर से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओ के बीच पैसा बाँटने वाले पर भी सख्त नजर रखी जा रही है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया है कि होली पर्व को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण मनाने को लेकर जिला के अलग अलग थाना में 99 डीजे को जब्त किया गया है। वही पुलिस ने देशी चुलाई 3428 , विदेशी 493.5 लीटर शराब को जब्त किया है। 

पुलिस ने छापेमारी के दौरान 16000 लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया है। वही 103 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 43 बाइक, 05 कार, एक टेम्पू, एक जीप को भी जब्त किया है। वही पुलिस लगातार फ्लैग मार्च व सघन वाहन जांच में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News