बाइक चालक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, छुड़ाने गई पुलिस पर भी किया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल

बाइक चालक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, छुड़ाने गई पुलिस पर भी किया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल

मोतिहारी। जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र  से बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां बाइक की ठोकर से एक वृद्ध की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को बंधक बना लिया। वहीं सूचना पर पहुची तुरकौलिया थाना पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमला में आधा दर्जन पुलिस कर्मी की घायल होने की सूचना है ।सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल व वरीय पदाधिकारी के पहल पर मामला शांत हुआ। घटना बुधवार देर रात्रि की बतायी जा रही है।

तुरकौलिया थाना के बिजुलपुर चेवर में बाइक की ठोकर से एक वृद्ध  गांधी पटेल की मौत घटनास्थल पर हो गयी। ग्रामीणों ने बाइक सवार युवक को पकड़कर बंधक बना लिया ।सूचना पर पहुची तुरकौलिया थाना पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेने व बंधक बाइक चालक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया गया। तभी आक्रोशित ग्रामीणों ने  पुलिस पर हमला कर दिया गया। जिसमें थानाध्यक्ष सहित छह पुलिसकर्मी के जख्मी होने की सूचना है। आक्रोशित ग्रामीणों के हमला से  बचने के लिए पुलिसकर्मी भागकर अपनी जान बचाई। घटना बुधवार की रात की है। सूचना पर अरेराज डीएसपी, सदर डीएसपी अरुण कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल उक्त स्थल पर पहुँच स्थिति को सामान्य बनाया।

 वरीय पदाधिकारी के पहुँचने के बाद बंधक बने बाइक सवार युवक को ग्रामीणों के कब्जे से पुलिस मुक्त कराया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। घसदर डीएसपी अरुण कुमार ने बताया कि स्थिति सामान्य हो गयी है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी

Find Us on Facebook

Trending News