बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने फिरौती के लिए अपहृत बच्चे को 12 घंटे में किया बरामद, लग्जरी कार सहित तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने फिरौती के लिए अपहृत बच्चे को 12 घंटे में किया बरामद, लग्जरी कार सहित तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस फिरौती के लिए अपहृत 12 वर्षीय बच्चे को 12 घंटे के अंदर सकुशल बरामद किया। वही पुलिस ने अपहरण में प्रयोग किये गए लग्जरी कार सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर बच्चों को सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल किया है। घटना चिरैया थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।एसपी ने बताया कि अपहृत बच्चे के सकुशल बरामदगी करने वाले पुलिस पदाधिकारी को पुरष्कृत किया जाएगा।

सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मंगलवार की रात्रि 11 बजे सूचना मिली कि चिरैया थाना निवासी आशिफ अली के 12 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर अपराधियों द्वारा 5 लाख की फिरौती की मांग किया जा रहा है। सूचना मिलते ही मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र द्वारा सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में ढाका सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार,चिरैया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार,शिकारगंज प्रमोद यादव  सहित पुलिस कर्मियों का एक टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अपराधियों के टावर लोकेशन से कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने घटना के 12 घंटे के अंदर ही अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। वही पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान चिरैया थाना क्षेत्र के रूपेश कुमार और मंजीत कुमार व शिकारगंज थाना क्षेत्र के विशाल सिंह के रूप में किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो मोबाइल व एक आर्टिगा कार को भी जब्त किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News