बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के सांसद पर टूटा दुखों का पहाड़, ब्रेन हेमरेज से 40 वर्षीय बेटे की हुई मौत, संभालते थे पिता का सारा काम

गया के सांसद पर टूटा दुखों का पहाड़, ब्रेन हेमरेज से 40 वर्षीय बेटे की हुई मौत, संभालते थे पिता का सारा काम

GAYA : खबर गया के सांसद विजय कुमार मांझी से जुड़ी है। जिनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीती रात जदयू सांसद के 40 वर्षीय बेटे राजेश कुमार की मौत हो गई। बताया गया कि एक हादसे में राजेश कुमार सिर के बल गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के आईजीआईएमएस में इलाज के लिए भर्ती किया गया था, जहां ब्रेन हेमरेज के कारण उनकी मौत हो गई। सांसद पुत्र के निधन पर परिवार सहित करीबियों में शोक का माहौल उत्पन्न हो गया है।

आज गांव पहुंचेगा शव

पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में सांसद के बेटे का इलाज चल रहा था। रविवार की देर रात उसकी मौत हो गई. सांसद के बेटे का शव आज उनके पैतृक गांव गया जिले के बाराचट्टी में पहुंचेगा। ब्रेन हेमरेज से सांसद के बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बाराचट्टी स्थित सांसद के आवास पर पहुंचने लगे और सांसद के बेटे की मौत पर दुख जताया है।

घर के साथ संभालते थे पिता के सारे कामकाज

जानकारी के अनुसार राजेश कुमार अपने सांसद पिता विजय कुमार मांझी के कई कामों में मदद करते थे। घर के कई कामों का जिम्मा भी उन्हीं के कंधों पर था। वहीं सामाजिक कामों में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। मिलनसार प्रवृत्ति के राजेश कुमार की ब्रेन हेमरेज से मौत होने के बाद लोग सन्न हैं। मृतक राजेश कुमार की उम्र करीब 40 वर्ष की बताई जाती है।

Suggested News