बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी की खुशियों के बीच पसरा मातम, मौसेरे भाई की शादी में शामिल होने आए किशोर की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

शादी की खुशियों के बीच पसरा मातम, मौसेरे भाई की शादी में शामिल होने आए किशोर की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

VAISHALI: वैशाली में सड़क हादसा का मामला सामने आया है। जहां सदर थाना क्षेत्र में बारात आए दूल्हे के मौसेरा भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद शादी का माहौल पूरी तरीके से मातम में बदल गया। परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क मार्ग को जामकर जमकर बवाल काटा।

वहीं घटना की सूचना पाकर तुरंत सदर थाना के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर लोगों समझा बुझाकर मामले को शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक झारखंड के धनबाद जिले के रहने वाले दिलीप कुमार मंडल के 14 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार बताया गया है।

मृतक नौवीं का छात्र था और अपने मां और बड़े भाई के साथ शादी समारोह में महुआ थाना अंतर्गत परमानंदपुर गांव आया हुआ था। जहां से मौसेरा भाई की बारात जाने के लिए निकला था और जैसे ही बारात हाजीपुर महुआ मोड़ के पास पहुंचा ही था। मृतक सड़क किनारे मैरेज हॉल के पास खड़ा था, इसी बीच तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उसे रौंद दिया। जिसे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस संबंध में परिजनों ने अज्ञात स्कॉर्पियो पर एफआईआर दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस अधिकारी से मैरिज हाल के आसपास में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को जांच पड़ताल करने को लेकर मांग किया है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Suggested News