बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में प्रभु श्रीराम की सबसे ऊँची प्रतिमा स्थापित करने में जुटे सांसद अश्विनी चौबे, सन्त राजा राम जी महाराज बोले- चुनावी जुमला पढ़ रहे आश्वासन बाबा

बक्सर में प्रभु श्रीराम की सबसे ऊँची प्रतिमा स्थापित करने में जुटे सांसद अश्विनी चौबे, सन्त राजा राम जी महाराज बोले- चुनावी जुमला पढ़ रहे आश्वासन बाबा

BUXAR : श्रीराम जानकी विवाह महोत्सव के संस्थापक सन्त राजा राम जी महाराज ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि बक्सर में भगवान श्रीराम की विश्व का सबसे बड़ा 1008 फ़ीट की प्रतिमा नही लगेगी। स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे उर्फ आश्वासन बाबा केवल चुनावी जुमला पढ़ रहे है।



कल ही भव्य मूर्ति मॉडल का हुआ था प्रदर्शन

भगवान श्री राम की भव्य मूर्ति के माॅडल का रविवार के दिन जिला अतिथिगृह के सभागार में प्रदर्शन हुआ था। जिला प्रशासन और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के सामने डिस्प्ले किया गया। जिसके बाद जिला प्रशासन के साथ केंद्रीय मंत्री ने रामरेखा घाट का दौरा भी किया।



रामभद्राचार्य जी महाराज ने की थी घोषणा

बक्सर में 1008 फीट का पराक्रमी राम की मूर्ति लगाने की घोषणा अहिल्या की उद्धार स्थली अहिरौली में सन्त समागम के दौरान पहुँचे सन्त रामभद्राचार्य जी ने मंच से घोषणा किया था। जिसके बाद कई दौर की बैठकें हुई, कल मॉडल को डिस्प्ले कर यह बताया गया कि विश्व प्रसिद्ध रामरेखा घाट पर इस भव्य मूर्ति का स्थापना किया जाएगा। जिसपर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पहले ही आपत्ति जताते हुए कहा था कि इतनी ऊंची प्रतिमा लगाने के लिए 50 एकड़ भूमि की जरूरत पड़ेगी। जिस शहर में केंद्रीय विद्यालय के लिए 5 एकड़ भूमि नही मिल रहा है। वहां  50 एकड़ भूमि कहाँ से आएगा।



सन्त की भविष्वाणी से बीजेपी नेताओं की बढ़ी बेचैनी

संत राजा रामजी महाराज के इस भविष्यवाणी के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है। श्री राम जानकी विवाह महोत्सव के संस्थापक राष्ट्रीय सन्त राजा रामजी महाराज ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सन 1975 से लेकर अब तक बक्सर में कई सांसद हुए। लेकिन एक भी सांसद यह बता दे की उन्होंने जो घोषणा किया उसमें से एक भी कोई वादा पूरा किया हो तो हम अपना नाम बदल लेंगे। अपने 9 साल के कार्यकाल में मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कई घोषणाएं की। लेकिन एक भी घोषणा पूरा नहीं हुआ। अब सर पर चुनाव दिख रहा है तो भगवान राम की प्रतिमा लगाने की बात कह रहे हैं। लेकिन उनसे न तो राम की प्रतिमा लगेगा न हनुमान की, उनका नाम ही गलत रख दिया गया है। उनका नाम तो आश्वासन बाबा होना चाहिए जो आश्वासन देकर केवल चुनाव जीतने में लगे रहते हैं। इस बार बक्सर की जनता भी उन्हें ठीक से आश्वासन दे देगी। जिससे उनका विदाई ही हो जाएगा।



बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट

Suggested News