बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोकामा में आयोजित बाबा चौहरमल राष्ट्रीय महोत्सव में शामिल हुए सांसद चिराग पासवान, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

मोकामा में आयोजित बाबा चौहरमल राष्ट्रीय महोत्सव में शामिल हुए सांसद चिराग पासवान, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

PATNA : जिले के मोकामा टाल क्षेत्र के चाराडीह में आयोजित त्रि दिवसीय वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल राष्ट्रीय महोत्सव में सांसद चिराग पासवान भी पहुंचे और मंदिर में बाबा की पूजा अर्चना की। अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना से चाराडीह पहुंचे चिराग पासवान ने प्रदेश और देश में अमन-चैन की दुआ मांगी। इस मौके पर चिराग पासवान ने अपने समर्थकों का अभिवादन किया। 

महोत्सव में आये बाबा भक्तों में चिराग की एक झलक पाने को सैलाब उमड़ पड़ा। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों और कर्मियों की तैनाती के कारण चिराग का बाबा पूजन समारोह संपन्न हो गया। भीड़ ने बिहार का सीएम कैसा हो, चिराग पासवान जैसा हो का गगन भेदी नारा लगाया।

बताते चलें की वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल के तीन दिवसीय राष्ट्रीय महोत्सव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को पत्र भेजा था। प्रधानमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में लिखा था कि वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल मंदिर का नव निर्माण समिति चाड़ाडीह (टाल) मोकामा, पटना द्वारा चैत्र पूर्णिमा के अवसर पर तीन दिवसीय राष्ट्रीय महोत्सव के आयोजन के बारे में जानकर उन्हें प्रसन्नता हुई है। 

साथ ही, इस कार्यक्रम से स्व. रामविलास पासवान के लगाव का भी जिक्र किया गया था। प्रधानमंत्री के शुभकामना संदेश पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए चिराग पासवान ने भी उनका आभार जताया था। 

पटना से विकास की रिपोर्ट

Suggested News