एमपी साहब पुत्र मोह में पार्टी को खुलेआम दिखा रहे ठेंगा,सुप्रीमो के कार्यक्रम का भी किया बहिष्कार, मचा बवाल

एमपी साहब पुत्र मोह में पार्टी को खुलेआम दिखा रहे ठेंगा,सुप्रीमो के कार्यक्रम का भी किया बहिष्कार, मचा बवाल

सहरसा...तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए सिमरी बख्तियारपुर के उच्च विद्यालय पहुंचे चिराग पासवान उस समय उखड़ गए, जब खगड़िया के लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने उनके साथ मंच साझा नहीं किया। हद तो तब हो गई जब लोजपा सांसद ने चिराग पासवान के सभा को पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया। चिराग पासवान ने कहा कि कुछ अपने ही लोग पुत्र मोह के चक्कर में पड़कर विरोधियों का समर्थन कर रहे हैं। चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। 

दरअसल गुरुवार को तीसरे चरण के तहत होने वाले मतदान के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चिराग पासवान अपने पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में सिमरी बख्तियारपुर उच्च विद्यालय पहुंच कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, लेकिन इस दौरान खगड़िया के लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर सिमरी बख्तियारपुर में रहते हुए भी मंच साझा नही किया। 


बता दें कि विधानसभा चुनाव 2020 में सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र से राजद प्रत्याशी के रूप में लोजपा सांसद के पुत्र यूसुफ सलाउद्दीन चुनाव लड़ रहे हैं। जिनके समर्थन में लोजपा सांसद पूरी तैयारी के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो अंदर ही अंदर लोजपा सांसद ने अपने बेटे के लिए पूरी सेटिंग कर रखा है। लोजपा सांसद को पार्टी के सिद्धांतों से कोई लेना-देना  नहीं है और वो पुत्र मोह के चक्कर में पड़ कर पूरी तरह से लोजपा के बागी हो चुके हैं। 

इस बीच सभा को संबोधित करने आए चिराग पासवान ने भरी सभा में ही खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि संभवतः कुछ अपने ही लोग हैं जो विरोधियों का साथ दे रहे हैं। उनका हाथ मजबूत करने का काम कर रहे हैं। व्यक्तिगत मोह के कारण पुत्र मोह के चक्कर में पड़ कर पार्टी से गद्दारी करने का काम कर रहे हैं। वैसे लोगों से सिमरी बख्तियारपुर की जनता को सावधान रहने की जरुरत है। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। 

चिराग पासवान ने कहा कि इस चुनाव में सिमरी बख्तियारपुर में अगर कोई अपना है तो वो है लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह है। आपका किया हुआ एक-एक वोट चिराग पासवान को मिलेगा। इसलिए आप लोग किसी के बहकावे में नही आए और सिमरी बख्तियारपुर से लोजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील किया। संजय से पूर्व से ही लोजपा के पक्ष मे काम ईमानदारी के साथ करते आए हैं और जनता के सेवक हैं। संजय सिंह को स्थानीय लोगों का पूर्ण समर्थन है और इस बार लोजपा के संजय सिंह का विधानसभा जरूर पहुंचेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News