खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने भरा पर्चा, संविधान की रक्षा और क्षेत्र का विकास को बताया अपनी प्राथमिकता

खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने भरा पर्चा, संविधान की रक्षा और क्षेत्र का विकास को बताया अपनी प्राथमिकता

PATNA/KHAGARIA: लोकसभा में तीसरे चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए खगड़िया सीट से मंगलवार को महागठबंधन के उम्‍मीदवार के रुप में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने नामां‍कन दाखिल किया। इससे पहले खगड़िया आवास पर मुकेश सहनी को उनकी पत्‍नी ने विजय तिलक लगाया और उनकी जीत की कामना की। इसके बाद सहनी ने कई मंदिरों में पूजाअर्चना की और फिर जिला समाहरणालय पहुंच कर अपना पर्चा भरा।

नामांकन के बाद पुलिस मैदान में महागठबंधन की ओर से आयोजित विशाल सभा में मुकेश सहनी ने कहा कि आज देश का संविधान खतरे में है। यही वजह है कि अकलियतों,पिछड़ों, व‍ंचितों, दलितों, महादलितों,आदिवासियों को संविधान से मिले अधिकारों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसे में आज लड़ाई देश और बाबा साहब के संविधान को बचाने की है। मुकेश सहनी ने कहा कि संविधान की रक्षा और खगड़िया का विकास मेरी प्राथमिकता होगी।

उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन के सभी दल पूरी तरह एकजुट है और देश के फिरकापरस्‍त तकातों को इस बार चुनाव में मुंहतोड़ सबक सिखाने का काम करेगी। मुकेश सहनी ने एनडीए के नेताओं पर मुद्दों की चोरी करने का आरोप लगाया और कहा कि महागठबंधन चुनाव में मुद्दों पर वोट मांग रही है, जबकि पीएम मोदी समेत एनडीए के नेता आज भी लोगों को भरमाने में लगे हैं।

सभा को राजद के वरिष्‍ठ नेता अब्‍दुलबारी सिद्दिकी ने जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और मुकेश सहनी को विजय बनाने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी की जीत के लिए नहीं, बल्कि देश और संविधान बचाने के लिए है। मौजूदा सरकार ने फ़र्ज़ी नारों से देश को सिर्फ़ ठगा है।

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री, युवाओं और किसानों की बात ही नहीं कर रहे है। युवाओं और नौजवानों को सरकार से नौकरी और रोज़गार चाहिए। कृषि और किसानों की बेहतरी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी सुविधाएं चाहिए या फिर धर्म,मंदिर-मस्जिद, और गड़े मुर्दे उखाड़ने वाले मुद्दे चाहिए जिनका आपके जीवन से कोई सरोकार नहीं है। महागठबंधन के सभा की अध्‍यक्षता राजद के जिला अध्‍यक्ष संजीव कुमार यादव ने की। सभा को कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष गुड्डू कुमार, हम के जिलाध्‍यक्ष संजय यादव, रालोसपा के जिलाध्‍यक्ष अमित कुमार मंटू, पूर्व मंत्री सह विधायक श्रीनारायाण यादव, पूर्व मंत्री सह विधायक अब्‍दुल गफूर, विधायक चंदन राम और पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम ने भी संबोधित किया।

Find Us on Facebook

Trending News