यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने की बैठक, कल 165 विधानसभा प्रभारियों को नई बाइक और प्रचार किट के साथ करेंगे रवाना

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने की बैठक, कल 165 विधानसभा प्रभारियों को नई बाइक और प्रचार किट के साथ करेंगे रवाना

लखनऊ. विकासशील इंसान पार्टी के तत्वाधान में होटल रेनिसंस में पार्टी के संस्थापक सह बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने उत्तरप्रदेश के पश्चिम प्रान्त के अपने सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। पश्चिम के अपने पदाधिकारियों के साथ मंथन किया और उत्तरप्रदेश के 165 चिन्हित विधानसभाओं में पश्चिमांचल के 43 विधानसभा में अपने उम्मीदवार को उतारने पर गहन मंथन किया। 

मुकेश सहनी ने कहा कि पश्चिमांचल वीर एकलव्य की धरती है, जिन्होंने समर्पण और त्याग का सबसे बड़ा उदाहरण इतिहास में पेश किया है। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर भारत के इतिहास की धरोहर है। इस काल में मत्स्यगंधा निषाद समाज से थी। निषाद समाज का पूर्व इतिहास स्वर्णिम रहा है, पर समय के साथ आज वर्तमान में समाज की हालत बदतर है । 

मुकेश सहनी ने कहा कि पश्चिम में खास कर निषाद समाज की उपजातियाँ लोधी और कश्यप समाज को उचित प्रतिनिधित्व देने की आवश्यकता है। पार्टी सुप्रीमो ने पश्चिम के अपने पदाधिकारियों के साथ मंथन किया और उत्तरप्रदेश के 165 चिन्हित विधानसभाओं में पश्चिमांचल के 43 विधानसभा में अपने उम्मीदवार को उतारने पर गहन मंथन किया। पश्चिम प्रान्त के आगरा, मैनपुरी और मुजफ्फरनगर जनपदों से पार्टी के पास ऑनलाइन और ऑफ लाइन माध्यम से बड़ी संख्या में इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। ज्ञात हो कि वीआईपी पार्टी के द्वारा पूर्व में उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भी ऑनलाइन लॉन्च की गई थी, जिसमे बड़ी संख्या में इच्छुक उम्मीदवारों का आवेदन पार्टी को प्राप्त हुआ है।

सी क्रम में कल 30 दिसंम्बर को विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक सह मंत्री मुकेश सहनी द्वारा अपने चिन्हित विधानसभा के लिए चुनाव प्रभारियों के लिए नए मोटरसाइकिल प्रचार किट के साथ रवाना करने की तैयार पूरी कर ली है। मुकेश सहनी 30 दिसंम्बर को नये मोटरसाइकिल, प्रचार किट के साथ सभी 165 चुनाव प्रभारियों को अलग-अलग विधानसभा में रवाना करेंगे। सभी चिन्हित विधानसभा के लिए विधानसभा प्रभारी को नए मोटरसाइकिल से पार्टी के प्रचार किट के साथ हरी झंडी दिखलाकर रवाना किया जाएगा और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता इस अभियान का हिस्सा होंगे, जो घर घर तक पार्टी के विचारधारा को पहुंचाएगी।

आज सम्पन्न हुई बैठक में मुकेश सहनी के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह उत्तरप्रदेश चुनाव प्रभारी उमेश साहनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरू साहनी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष साहनी, पार्टी के पूर्वांचल प्रदेश अध्यक्ष राजाराम बिन्द सहित पार्टी के वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News