बेगूसराय में अपराधियों ने मुखिया के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीआईपी ने की बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग

बेगूसराय में अपराधियों ने मुखिया के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीआईपी ने की बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का हौसला इतना बुलंद है कि दिनदहाड़े एक मुखिया के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस गोलीबारी में किसी तरह मुखिया ने अपने घर में घुसकर जान बचाया और अपराधी ताबड़तोड़ गोली दागते रहा. घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया मल्हीपुर पंचायत गांव की है. बताया जाता है कि बरौनी प्रखंड के सिमरिया मल्हीपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार निषाद पर हथियारबंद   अपराधियों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग किया. 

मुखिया रंजीत कुमार निषाद अपने घर के सामने मोबाइल पर बात कर रहे थे. तभी हथियार बंद अपराधियों ने उन पर फायरिंग करना शुरु कर दिया. किसी  तरह  घर में छिपकर उन्होंने अपनी जान बचाई. घटना की सूचना मिलते ही हजारों की संख्या में लोग मुखिया   के आवास पर पहुंच गए. इधर  घटना की सूचना मिलते ही चकिया ओपी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इसी वर्ष होली के दिन अपराधियों ने मुखिया रंजीत कुमार निषाद पर करीब 120 राउंड फायरिंग किया था. 

हालाँकि  दोनों घटना में अच्छी बात यह  रही कि मुखिया रंजीत कुमार निषाद बाल-बाल बच गए. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस अभी तक किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इधर विकासशील इंसान पार्टी ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि अपराधियों को जल्द से जल्द  गिरफ्तार किया जाए तथा मुखिया रंजीत कुमार निषाद को सुरक्षा की  समुचित व्यवस्था की जाए. अपराधियों की  जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो विकासशील इंसान पार्टी बेगूसराय द्वारा प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा. 

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News