मुखिया पति पप्पू भगत हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्दभेदन, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मुखिया पति पप्पू भगत हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्दभेदन, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस ने पूर्व मुखिया और मुखिया पति राजेश कुमार रमन उर्फ पप्पू भगत हत्याकांड का उद्दभेदन कर दिया है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले में संलिप्त पीरपैंती थाना क्षेत्र के ख्वासपुर कहलगांव टोला निवासी प्रेम रंजन यादव और पीरपैंती थाना क्षेत्र के ही कैलाश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने एक लाइसेंसी पिस्टल, 26 चक्र जिंदा कारतूस, 1 मैगजीन लगा पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, दो खोखा, एक वाहन और दो मोबाइल बरामद किया है. 

एसएसपी की मानें तो गिरफ्तार कैलाश यादव हत्याकांड में प्रयुक्त वाहन का चालक है. घटना में कैलाश यादव की भी संलिप्ता होने की बात एसएसपी ने कही है. वहीं एसएसपी ने घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. यहां आपको बता दें कि पिछले 4 दिसम्बर को देर शाम अपराधियों ने खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के बंदेरा गांव निवासी नित्यानंद भगत के पुत्र जदयू नेता सह पूर्व मुखिया राजेश कुमार रमन उर्फ पप्पू भगत की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

इस दौरान शूटर मुंगेर के हार्दियाबाद निवासी विजय साह के पुत्र रतन कुमार साह भी मारा गया था. इसके बाद अपराधियों कि गिरफ्तारी के लिए एसएसपी आशीष भारती ने सिटी एएसपी पुरन झा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था. वहीं उक्त गठित टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News