बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक्यों ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने पर पी.वीं. सिन्धु को दी बधाई, उज्जवल भविष्य की कामना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक्यों ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने पर पी.वीं. सिन्धु को दी बधाई, उज्जवल भविष्य की कामना

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक्यो ओलंपिक 2020 के बैडमिंटन प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला खिलाड़ी पी०वी० सिंधु को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पी०वी० सिंधु ने ओलंपिक खेलों में लगातार दूसरी बाद पदक जीतकर एक कीर्तिमान स्थापित किया है, जिस पर हर भारतीय गौरवान्वित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पी0वी0 सिंधु प्रगति की ऊँचाई के शीर्ष पर पहुँचे और भारत का नाम रौशन करती रहें, ऐसी मेरी कामना है।

बताते चलें की सिंधु ने एकतरफा मुकाबले में अधिकांश समय दबदबा बनाए रखा और उन्हें बिंग जियाओ के खिलाफ अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा. दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी को एक बार फिर नेट पर आकर खेलने में परेशानी हुई, लेकिन वह रैली में दबदबा बनाने में सफल रही. इसके अलावा भारतीय खिलाड़ी के क्रॉस कोर्ट स्मैश और ड्रॉप शॉट एक बार फिर दमदार रहे. जिनका चीन की खिलाड़ी के पास कोई जवाब नहीं था. 

बिंग जियाओ को मूवमेंट में परेशानी हो रही थी. जिसका सिंधु ने पूरा फायदा उठाया. युवा ओलंपिक खेलों की पूर्व स्वर्ण पदक विजेता बिंग जियाओ ने कई शॉट नेट पर उलझाए, जबकि कई शॉट बाहर मारे. इससे पहले पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता था.



Suggested News