बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक की भतीजी मर्डर मामलाः कोटा में हुई रिया-आशिफ की दोस्ती, प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार

विधायक की भतीजी मर्डर मामलाः कोटा में हुई रिया-आशिफ की दोस्ती, प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार

मुंगेर.मुंगेर में हाईप्रोफाईल सुसाईड केस में लड़की राजद विधायक की भतीजी है।लड़की रिया कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी।जबकि उसके व्वॉय फ्रैंड का नाम आशिफ है।दोनों की दोस्ती कोटा में तीन साल पहले हुई थी। शुक्रवार की रात हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।जानकारी के अनुसार प्रेमी मो. आशिफ ने प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को भी गोली मार ली.मौके पर हीं दोनों की मौत हो गई।

शुक्रवार की शाम घर से निकली थी लड़की

जानकारी के अनुसार लड़की शुक्रवार की शाम करीब सात बजे अपने दोस्त के घर से स्कूटी का ऑनर बुक लेने निकली थी। जब काफी देर रात तक वो घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों को शक हुआ. इस बीच खबर मिली की मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है. शुरू में तो मामला पूरी तरह से संदिग्ध दिखा लेकिन  थोड़ी हीं देर बाद सबकुछ क्लीयर हो गया।

आशिफ का दोस्त दानिश पुलिस हिरासत में


एसपी गौरव मंगला के मुताबिक 25 साल के आशिफ ने पहले प्रेमिका रिया के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया है.जानकारी के अनुसार उसी नेे पिस्टल मुहैया कराया था. पुलिस को उसके पास से दो राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल मिला है.

 रिया मुंगेर के राजद विधायक के परिवार की है. रिया के चाचा विजय कुमार विजय मुंगेर से राजद के विधायक हैं. मृतक युवक मो. आशिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है और उसके पिता सउदी में रहते हैं.

जानकारी के अनुसार रिया की कोटा में हीं तीन महीने पहले तबियत बिगड़ी थी जिसके बाद वो अपने घर मुंगेर आई थी. इधर आशिफ भी कुछ दिन पहले ही शादी में शामिल होने मुंगेर आया था जिसके बाद ये घटना सामने आई है। हालांकि मृतका की मां ने आशिफ को रिया का दोस्त बताया है, लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों में प्रेम-संबंध थे. 

Suggested News