बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस की बड़ी सफलता, बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर लूटने वाले आरोपियों को त्वरित कार्रवाई कर दबोचा

मुंगेर पुलिस की बड़ी सफलता, बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर लूटने वाले आरोपियों को त्वरित कार्रवाई कर दबोचा

MUNGER: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इस मामले में बड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मुंगेर पुलिस ने बीते दिन वृद्ध दंपत्ति से हुई लूट मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में लूट के समान के साथ चार स्मैकियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने एक नया बात का खुलासा करते हुए कहा कि लूटेरों ने बंधक बने वृद्ध से उसके फोन और ऑनलाइन पेमेंट का पिन लेकर खाते से 70 हजार का ट्रांजेक्शन भी किया था।

दरअसल, मुंगेर शहर में स्मैक,चरस और अफीम जैसे ड्रग्स के आदि हो चुके युवा अब अपराध के दलदल में भी धंसने लगे हैं। जिसके कारण कोतवाली पुलिस ने 2 जुलाई की रात लालदरवाजा में एक वृद्ध दंपत्ति को उसके ही घर में बंधक बनाकर लूटपाट मामले में चार स्मैकियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो अपराधी पहले भी स्मैक बेचने के कारण जेल जा चुका है।

जिसके पास से पुलिस ने लूट का पांच मोबाइल बरामद किया है, जबकि स्मैक की लत के आदि चारों अपराधियों ने लूट के दौरान हथियार के बल पर वृद्ध दंपत्ति से कुल 60 हजार रूपये का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी करा लिया था। जबकि 10 हजार रूपये नगद भी लूट लिया गया था। जिसे स्मैकियों द्वारा स्मैक सप्लायर को भेजा गया था।

जिसके बाद पुलिस उक्त सप्लायर के खाते में लूट के 70 हजार रूपये को होल्ड कर दिया गया है। अब पुलिस मुख्य स्मैक सप्लायर को गिरफ्तार करने के फिराक में है। एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि लूट कांड का उद्भेदन तो हुआ ही पर इससे अब इस अपराध में पकड़ाए अपराधी का तार स्मैक सप्लायर से जुदा हुआ है जिसका खुलासा भी जल्द किया जाएगा।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News