बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना में फिर मर्डर, अपराधियों ने सरेआम अख्तर ‘मुखिया’ को गोलियों से भूना, इलाके में दहशत.....

BIG BREAKING : पटना में फिर मर्डर, अपराधियों ने सरेआम अख्तर ‘मुखिया’ को गोलियों से भूना, इलाके में दहशत.....

PATNA: राजधानी पटना में आये दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े मर्डर को अंजाम दिया है। अपराधियों ने सरेआम अख्तर मुखिया को गोलियों से भून दिया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरा इलाका थर्राया गया है। 

वारदात पटना के फुलवारी शरीफ में अपराधियों ने अख्तर मुखिया को उनके घर के पास ही बुधवार को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। आनन-फानन में इलाज के लिए पटना के एम्स ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ के मुर्गियाचक निवासी मोहम्मद अख्तर उर्फ अख्तर मुखिया बुधवार की सुबह अपने घर नाश्ता कर रहे थे। इसी क्रम में जमीन दिखाने के नाम पर कुछ लोगों ने उन्हें बुलाया और घर से कुछ दूर जाने पर हैं गोलियों से भून डाला। दो बाइक सवार से चार की संख्या में आए अपराधियों ने अख्तर मुखिया पर ताबड़तोड़ चार से पांच राउंड गोलियां उनके गर्दन में दाग दी। 

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास गांव मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे तब तक अपराधी पिस्तौल लहराते हुए बाइक से भाग निकले। घटना के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। घटना सूचना मिलते ही पटना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए। फुलवारीशरीफ थानेदार ने बताया कि यह जमीनी विवाद का मामला लग रहा है।

Suggested News