बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हत्या : प्रेमिका के सामने प्रेमी की बाइक सवार बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, अपराधी हथियार चमकाते हुए आराम से फरार हो गए

पटना में हत्या : प्रेमिका के सामने प्रेमी की बाइक सवार बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, अपराधी हथियार चमकाते हुए आराम से फरार हो गए

PATNA : राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों का बोलबाला नजर आया, जब बीच रास्ते बाइक सवार युवक को बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इस दौरान युवक के साथ उसकी प्रेमिका भी मौजूद थी। जो इस दौरान अपने प्रेमी की मदद के लिए चिल्लाती रही। लेकिन, मदद नहीं मिली। वहीं हत्या के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रेमिका को थाने ले आई है। मृतक की पहचान परसा बाजार के रहने वाले रोहित कुमार के रूप में की गई है. वहीं उसके परिवार वालों को पुलिस ने सूचना दे दिया है।

घटना शाम लगभग 7:30 बजे की है। पटना-नौबतपुर नेशनल हाइवे 139 मार्ग पर गुरुवार देर शाम एक युवक   एफ जेड बाइक से जा रहा था। युवक के साथ एक लड़की भी थी। तभी दो अपराधी आये और युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया. घटना स्थल पर खून से लथपथ युवक ने दम तोड़ दिया और लड़की शोर मचाती रह गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर छानबीन में जुट गयी। जानीपुर पुलिस ने बताया कि शव को पटना एम्स में पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है और हत्या के वक्त मौजूद लड़की से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस हत्या को  प्रेम प्रसंग में विवाद से जोड़कर देख रही है।


Suggested News