बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में महिला का मर्डर ! पति ने कहा सुसाइड, भाई का आरोप- बहनोई ने गला घोटकर मार डाला

पटना में महिला का मर्डर ! पति ने कहा सुसाइड, भाई का आरोप- बहनोई ने गला घोटकर मार डाला

PATNA :  पटना में महिला की गला घोटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जबकि उसके पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने सुसाइड की है। इस मामले में मृतका के भाई ने अपने बहनोई समेत तीन लोगों के खिलाफ बहन की हत्या गला घोटकर किए जाने का आरोप लगाया है। 

घटना नौबतपुर थाने के बैदौली गांव की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद स्पष्ट होगा कि महिला की मौत की मुख्य वजह क्या है। 

बताया जाता है कि दुलहिन बाजार के महुआ बाग निवासी अनीता की शादी बैदौली निवासी संतोष कुमार के साथ 2021 में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद पति संतोष दहेज में पैसे की डिमांड करने लगा। मायके वालों ने पैसे देने से इंकार कर दिया। तभी से ससुराल पक्ष के लोग उनकी अनीता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। वे लोग फोन पर धमकी भी देते थे। 

कहा जा रहा है कि रविवार की रात इससे दुखी होकर अनीता ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर ली। वहीं, मृतका के भाई का कहना है कि उसकी बहन की हत्या उसके पति ने ही गला घोटकर की है। बीते कुछ समय से उसका बहनोई बहन को प्रताड़ित कर रहा था। इससे वह बहुत दुखी चल रही थी। वही, नौबतपुर थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। उससे मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News