बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में ट्रेन से खींचकर युवक की हत्या, बहियार में दौड़ाकर धारदार हथियार से काट डाला

भागलपुर में ट्रेन से खींचकर युवक की हत्या, बहियार में दौड़ाकर धारदार हथियार से काट डाला

BHAGALPUR : भागलपुर में शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया. मृतक की पहचान जमालपुर निवासी बिहारी लाल सिंह के बेटे 22 वर्षीय अनुज कुमार सिंह के रूप में हुई है. युवक को ट्रेन से खींचा गया है और बहियार में दौड़ा-दौड़ाकर धारदार हथियार से काट दिया गया. युवक पिकअप गाड़ी चलाने का काम करता था. उसके शरीर पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान हैं. पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. 

स्टेशन के पास मिला शव

अकबरनगर थाना क्षेत्र के छींट मकनपुर स्टेशन के पास शुक्रवार सुबह अज्ञात शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची अकबरनगर पुलिस ने मृतक के शव की तलाशी ली तो आई कार्ड मिला,जिससे उसकी पहचान हुई. सबौर निवासी उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान जमालपुर निवासी बिहारी लाल सिंह के बेटे 22 वर्षीय अनुज कुमार सिंह के रूप में की. परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर जाने निकला था युवक

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि अनुज शादीशुदा था और उसका ससुराल सबौर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप है. वह सबौर स्थित ससुराल में ही रहकर हर रोज पिकअप गाड़ी चलाने ट्रेन से जमालपुर जाता था. मृतक की पत्नी सपना कुमारी ने बताया कि गुरुवार देर रात अनुज गुरुवार देर रात करीब 10:30 बजे घर से जमालपुर जाने के लिए निकला था. उसने फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर जाने की बात कही थी. अनुज के पास मोबाइल भी नहीं रहता था इसलिए उससे संपर्क नहीं हो पाता था. शुक्रवार सुबह पुलिस ने फोन कर उन लोगों को अनुज की हत्या हो जाने की जानकारी दी.

मृतक की पत्नी ने पैसे लेनदेन में हत्या की जताई आशंका

मृतक की पत्नी ने बताया कि सबौर के ही रहने वाले मनीष,दिलीप,आकाश और डब्लू के पास अनुज के पैसे बकाया थे. जिसे वापस लेने के लिए अनुज उन पर दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर दिलीप ने कुछ दिन पूर्व अनुज को जान मारने की धमकी भी दी. उन्हें आशंका है कि उक्त चार लोगों ने ही मिलकर अनुज की हत्या की है.

रेलवे लाइन के किनारे मिला शव

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अकबरनगर थानाध्यक्ष एसआई प्रिया रंजन कुमार ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे इलाके के कुछ चरवाहे घास काटने के लिए रेलवे लाइन के किनारे गए थे. उसी वक्त उन्होंने झाड़ियों में पड़ा हुआ शव पाया. उन लोगों ने ही पुलिस को भी इसकी जानकारी दी.

मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर चार जगह धारदार हथियार से किए गए वार के निशान हैं. एक गर्दन के पीछे,दूसरा गले पर,एक बार पेट पर और एक बार पंजरा में धारदार हथियार से वार किया गया है. पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच कर रही है. वरीय पदाधिकारियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

8 माह का है दूधमुहा बेटा

मृतक अनुज की पत्नी सपना ने बताया कि अनुज का घर जमालपुर स्थित छोटी केशवपुर में है जहां उसके चार भाई और पिता रहते हैं. शादी के बाद से ही अनुज अपने ससुराल में रहकर पिकअप गाड़ी चलाने का काम करता था. पिछले कुछ महीनों से उसने जमालपुर में पिकअप चलाने का काम लिया था. जिसको लेकर हर रोज वह ट्रेन से सबौर और जमालपुर के बीच सफर करता था. सपना ने बताया कि अनुज के दो बेटे हैं. एक 4 साल का है और एक 8 माह का दूधमुहा बेटा है. उनके परिवार को चलाने वाला कोई और व्यक्ति नहीं है. सपना ने बताया कि उसके पिता और भाई किसानी और मजदूरी पर निर्भर है

Suggested News