मेयर का मर्डरः शोकाकुल परिजनों से मिले सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी, वहीं पार्षदों सहित पूर्व मेयर ने जाहिर किया डर-पीड़ा

मेयर का मर्डरः शोकाकुल परिजनों से मिले सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी, वहीं पार्षदों सहित पूर्व मेयर ने जाहिर किया डर-पीड़ा

KATIHAR: कटिहार के निवर्तमान महापौर शिवराज पासवान की हत्या के बाद से ही राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा जिले में लग रहा है। सभी शोकाकुल परिजन से मुलाकात के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी मंगलवार को उनके आवास पहुंचे और पीड़ित परिजनों का दर्द साझा किया। उन्होंने बताया कि लोकसभा की कार्यवाही जारी रहने के कारण उन्हें आने में विलंब हो गया।

क्राइम को लेकर सरकार गंभीर- सांसद

शोकाकुल परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने बताया की दिवंगत शिवराज पासवान का सभी राजनीतिक दलों से अच्छा संबंध था। सांसद का कहना है कि परिवार का बड़ा और होनहार बेटा चला गया, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। वहीं बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार क्राइम पर गंभीर है। लगातार इस मुद्दे पर काम हो रहा है। हम ऐसे समाज में रहते हैं, जहां हर प्रवृत्ति के लोग रहते हैं। सरकार की प्राथमिकता यह होती है कि कोई भी अपराधी साजिश कर बचे नहीं।


मेयर की हत्या से सदमे में है जिला

वहीं दूसरी तरफ कटिहार में महापौर की हत्या के बाद आम और खास सभी सहमे हुए हैं। बता दें कि 29 जुलाई की देर शाम अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से कटिहार नगर निगम के उप मेयर और पार्षद इस मामले को लेकर खासा गंभीर हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए अपने गुस्से, दर्द और पीड़ा को साझा किया है।

सभी जनप्रतिनिधियों के बीच है डर का आलम

महापौर सूरज राय का कहना है कि कटिहार नगर निगम के सभी पार्षद चाहते हैं कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। हम लगातार पुलिस का सहयोग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जनप्रतिनिधि होने के नाते हम खुद डरे हुए हैं कि जब महापौर के साथ ऐसा हो सकता है तो हम पर तो कभी भी आंच आ सकती है। इसी तरह पूर्व मेयर मंजूर खान ने कहा कि हम हमेशा किसी ना किसी पंचायती में जाते रहते हैं और दो पक्षों के बीच सुलह करवाते हैं। ऐसे में हमारी जान को भी बराबर खतरा बना रहता है। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से निवेदन करेंगे कि वह एक बार कटिहार जरूर आएं और पीड़ित के परिजनों से मुलाकात करें। वहीं पार्षद विमल सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो, मुख्य आरोपी को पकड़ा जाए, मामले में स्पीडी ट्रायल कर आरोपियों को सजा दी जाए। इसके अलावा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले और उचित मुआवजा भी मिले।

Find Us on Facebook

Trending News