मेयर का मर्डरः समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज पहुंचे दिवंगत मेयर के घर, परिजनों का बढ़ाया ढांढस, मुख्यारोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

मेयर का मर्डरः समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज पहुंचे दिवंगत मेयर के घर, परिजनों का बढ़ाया ढांढस, मुख्यारोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

KATIHAR: मेयर शिवराज पासवान की हत्या से प्रशासनिक सहित राजनीतिक खेमे में सरगर्मी मच गई है। लगातार ही दिवंगत मेयर के घर नेतागण पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर रहे हैं। सभी अपने अपने स्तर से मामले में जल्द कार्रवाई की बात कह रहे हैं। इसी कड़ी में समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज रविवार को दिवंगत मेयर के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

मेयर के परिवार से नाता है पुराना

दिवंगत मेयर के परिवार से सांसद प्रिंस राज पासवान मिले और निर्मम हत्याकांड पर संवेदनाएं जताई हैं। उन्होनें कहा कि यह बहुत दुखद घटना है। ऐसी घटनाओं से सरकारी व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है। 10 साल पहले भी पासवान समाज के एक शख्स की हत्या कर दी गई। हमारा तो पीड़ित परिवार से पुराना नाता-संबंध है। हम मांग करते हैं कि आरोपी शीघ्र पकड़े जाएं। उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। हत्याकांड का मुख्यारोपी अबतक फरार है। उसे भी जल्द सलाखों के पीछे भेजना चाहिए। मामले में बीजेपी विधायक के भतीजे का नाम आने पर कहा कि आरोपी बड़े कद का ही क्यों ना हो, सजा सभी को बराबर मिलनी चाहिए। वहीं परिवार से चिराग के मुलाकात पर पर कहा कि इसे राजनीतिक रूप से ना देखें। हम परिवार का संबल बनने की कोशिश कर रहे हैं। यहां राजनीति उचित नहीं है।

राजनीतिक बैठक में भी की शिरकत

दिवंगत मेयर के परिजनों से मुलाकात के बाद प्रिंस पासवान ने बैठक के माध्यम से संगठन का भी जायजा लिया। इसी बैठक में पूर्व मंत्री सह शिक्षित बेरोजगार संघ के संरक्षक हेमराज सिंह ने अपनी ‘लेबर पार्टी’ का विलय पारस गुट के लोजपा में कर लिया। विलय के साथ ही पूर्व मंत्री हेमराज सिंह लोजपा का दामन थाम लिया। इस पर प्रिंस राज ने कहा कि उन्होनें पार्टी की मजबूती पर भरोसा जताया है। वहीं पूर्व मंत्री ने कहा कि अब सीमांचल के साथ-साथ पूरे बिहार में प्रिंस पासवान के नेतृत्व में लोजपा को मजबूत करने में वह महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News