बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिन्दू युवक से शादी रचाकर घर वापस लौटी मुस्लिम युवती, थाने जाकर बोली- नहीं हुआ अपहरण, प्रेमी के साथ रहने की जताई इच्छा

हिन्दू युवक से शादी रचाकर घर वापस लौटी मुस्लिम युवती, थाने जाकर बोली- नहीं हुआ अपहरण, प्रेमी के साथ रहने की जताई इच्छा

MUZAFFARPUR : प्यार में कोई धर्म और मजहब नहीं होता। प्यार जब परवान चढ़ता है तो फिर दुनिया एक तरफ और प्यार एक तरफ हो जाता है। इस कहानी को चरितार्थ कर दिखाया मुजफ्फरपुर के एक प्रेमी युगल ने। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर से किडनैप हुई युवती अचानक 40 दिन बाद अपने प्रेमी से शादी के बाद घर लौट आई है। पुलिस से कहा कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ शादी की है। उसका अपहरण नही हुआ है। वह अपने पति के साथ खुश है। साथ ही अपने बालिग होने और शादी करने के सबूत दिए। 


युवती ने कहा की वह मुस्लिम है और उसका पति हिंदू है। ऐसे में दोनों को जान का खतरा है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के अहियापुर की रहने वाली एक युवती अपने प्रेमी के साथ रमजान के महीने में फरार हो गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ थाने में किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था। युवती करीब 40 दिन बाद अचानक गांव लौटी और सीधे डीएसपी टाउन ऑफिस पहुंच गई। वहां उसने अपने शादीशुदा होने और बालिग होने के सबूत पेश किए। 

युवती के घर से भाग जाने के बाद उसके परिजनों ने आहियापुर थाने में अभिषेक कुमार, मुकुल कुमार, सचिदानंद राय, पवन कुमार राय समेत 5 नामजत लोगों के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था। युवती ने पुलिस को बताया कि वह 4 साल से अभिषेक को जानती है और दोनों के घर पास में हैं। दोस्ती के बाद हम शादी करना चाहते थे। 

युवती ने कहा कि दोनों के परिजन इस शादी के इसलिए खिलाफ थे। क्योंकि वह मुस्लिम है और अभिषेक हिंदू है। फिर हम दोनों  घर से भागकर दिल्ली गए और वहां कोर्ट में शादी की। युवती ने पुलिस के सामने अपने बालिग होने और शादी करने के सबूत रखे और कहा कि वह अब अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। मामले में नगर डीएसपी राघव दयाल का कहना है की युवती का 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News