बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका के बहियार में मिला नवजात का क्षतविक्षत शव, बेरहमी से कुचला हुआ था सिर, जांच में जुटी पुलिस

बांका के बहियार में मिला नवजात का क्षतविक्षत शव,  बेरहमी से कुचला हुआ था सिर, जांच में जुटी पुलिस

BANKA : बांका के अमरपुर नगर पंचायत के फुलवासा पोखर के समीप अवस्थित बहियार में शनिवार की दोपहर अक नवजात बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर कुछ बच्चे बहियार की ओर बकरी चराने गया था जहां खेतो के बीच नवजात बच्चे का शव देख बच्चो ने गांव आकर इसकी सुचना दिया। 

सूचना मिलते ही बनियाचक,महमदपुर समेत आस पड़ोस ग्रामीण क्षेत्रों से ग्रामीणो की भीड़ घटना स्थल पर पहुंच गई। बच्चे का सिर कुचला हुआ था तथा शव के समीप टुटी हुई चुड़ी का टुकड़ा बिखरा हुआ था। वहीं घटना स्थल से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर एक लेडीज चप्पल तथा एक मैन्स चप्पल पड़ा हुआ था जो घटना को लेकर कुछ और इशारा कर रहा था। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण उस कलयुगी मां को कोसते नजर आ रहे थे जिन्होंने ऐसी घटना को अंजाम दिया।  

जानकारी मिलते ही 112 नंबर पुलिस वाहन पर मौजूद दारोगा बिरेन्द्र साह घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का मुआयना कर घटना से थानाध्यक्ष को अवगत कराया। थानाध्यक्ष के निर्देश पर  गश्ती में मौजूद दारोगा श्रवण कुमार पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर कार्यवाही में जुट गये। दारोगा श्रवण कुमार ने बताया कि नवजात के शव को मिट्टी के अंदर दफन कर दिया गया है।। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट।

Suggested News