बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा मुजफ्फरपुर, बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र सहित 3 लोगों को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा मुजफ्फरपुर, बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र सहित 3 लोगों को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। जहाँ बाइक सवार अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मारी है। जिसके बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा चौक का बताया जा रहा है। जहाँ आज शाम बाइक सवार चार अपराधी नंद लाल साह के किराना दुकान पर पहुंचें और किराना दुकानदार पर गोली चला दी। 

गोली की आवाज सुनते ही किराना दुकानदार के भाई और पुत्र भी वहां पहुंचे। इस दौरान अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी। लगातार गोली चलने के बाद स्थानीय लोग जैसे ही घटनास्थल की तरफ बढ़े। अपराधी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद आनन फानन में घायल सभी लोगो को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद घायल सभी लोगो को मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल कर लोगो का इलाज चल रहा है। 

मामले में डीएसपी पूर्वी साहियार अख्तर ने बताया कि बाइक सवार चार अपराधियों के द्वारा मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा चौक पर स्थित नंद लाल साह के किराना दुकान पर गोली चलाई गई है। जिसमे तीन लोगों को गोली लगी है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News