मुजफ्फरपुर में डेढ़ करोड़ के सोना के साथ पकड़े गए तस्कर, पैंट में सिलवा रखा था गोल्ड बिस्किट्स

मुजफ्फरपुर में डेढ़ करोड़ के सोना के साथ पकड़े गए तस्कर, पैंट में सिलवा रखा था गोल्ड बिस्किट्स

डेस्क... मुजफ्फरपुर जिले में डीआरआई की टीम नें सोना तस्करी दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। डीआरआई ने 3 किलो सोना के साथ दोनो को दबोचा है। जब्त सोने की बाजार में कीमत डेढ करोड़ रुपए आंकी गई है। यह सोना बिस्किट के रूप में है। तस्कर बड़ी चालाकी के साथ इसे ले जा रहे थे। सोने के बिस्किट को तस्करों के पैंट में सिल दिया गया था, ताकि प्रशासन को चकमा दिया जा सके। लेकिन, डीआरआई के अधिकारियों ने उनकी चालाकी की पोल खोल दी और सोने के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, जब्त सोना म्‍यांमार से लाया गया था। स्मगलरों ने यह कन्साइन्मेंट असम के गुवाहाटी में राजस्थान के दो तस्करों को सौंपा था। वहां से बस से दोनों तस्कर मुजफ्फरपुर पहुंचे थे और बैरिया बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। यहां से भी बस से निकलने की उनकी योजना थी।


दोनों को गिरफ्तार करके डीआरआई अपने ऑफिस ले गई जहां पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि यह सोना उन्हें राजस्थान के बीकानेर ले जाना था, वहां किसी तीसरे तस्कर को यह सोना डिलिवर करना था जहां से इसे मार्केट में उतारा जाता। डीआरआई की सतर्कता की वजह से उनके इरादे पर पानी फिर गया और दोनो मुजफ्फरपुर में पकड़े गए

Find Us on Facebook

Trending News