मुजफ्फरपुर में महिला के साथ गैंगरेप, मुंह खोलने पर अपराधियों ने दी थी जान से मारने की धमकी, बात खुली तो मामला पहुंचा थाने

मुजफ्फरपुर में महिला के साथ गैंगरेप, मुंह खोलने पर अपराधियों ने दी थी जान से मारने की धमकी, बात खुली तो मामला पहुंचा थाने

डेस्क... बिहार के मुजफ्फरपुर में एक विवाहित के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। पीड़िता अपने सास-ससुर के साथ रहती है। इस शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने 27 वर्षीय विवाहिता महिला की अस्मत लूटी तो उनके तीन साथियों ने पहरा दिया। घटना जिले के पारु थाना इलाके के एक गांव की है। सभी आरोपी आस-पास के ही हैं, जिनमे से तीन को पीड़िता पहचानती है। गैंगरेप कि घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है।

 मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक समूह से काम काज के लिए रुपए का लेन-देन करती है। उस पर तीन हज़ार रुपए की देनदारी थी, जिसे 5 दिसम्बर तक जमा करना था। पीड़िता ने क़र्ज़ चुकाने के लिया गांव के ही एक युवक से रुपए की मांग की थी। 


जानकारी के मुताबिक युवक ने शाम को फोन करके पीड़िता को गांव के नहर पर बुलाया था, जब पीड़िता नहर के पास गई तो वहां 5 युवक मौजूद थे। उनमें से दो आरोपी ने उसे झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। चीखने पर दोनों ने उसका मुंह पहले हाथ से दबा दिया और फिर कपड़े से बांध दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों नें उसे धमकी देते हुए कहा अगर  घटना और उन लोगों के बारे में किसी को बताया तो उसको जान से मार देंगे। इस वजह से कई दिनों तक मामला दबा रहा। मगर आपसी कानाफूसी के कारण मामला खुल गया और पुलिस का पास पहुंच गया। 

पारू थाना में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया और कानूनी कार्रवाई शुरू हुई। पारू थाना के सब इंस्पेक्टर महताब खान ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है और कोर्ट में उसका बयान कराया जाएगा। बकौल माहताब खान मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पीड़िता ने तीन आरोपियों के नाम भी बताए हैं लेकिन फरार हो जाने के डर से पुलिस ने उनका खुलासा नही किया है।

Find Us on Facebook

Trending News